फेसबुकिया दोस्त पर विश्वास करना पड़ा महंगा, होटल में मिलने को बुलाया फिर किया यह हाल

फेसबुकिया दोस्त पर विश्वास करना पड़ा महंगा, होटल में मिलने को बुलाया फिर किया यह हाल

News4nation desk : फेसबुक पर हुई दोस्ती पर विश्वास करना एक युवती को महंगा पड़ गया। फेसबुक पर बने दोस्त ने उसे होटल में मिलने को बुलाया और पहली ही मुलाकात में उसकी आबरु लूट ली। 

दरअसल राष्ट्रीय राजधानी प्रक्षेत्र स्थित गुरुग्राम में एक युवती के साथ रेप किये जाने का मामला सामने आया है। घटना का आरोप पीड़िता ने अपने ही बॉयफ्रेंड पर लगाया है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। 

घटना की शिकार दिल्ली निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुग्राम स्थित एक निजी एयरलाइंस में काम करती है। कुछ महीने पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती सेक्टर-10 निवासी अतुल नामक युवक से हुई थी। दोस्ती के बाद दोनों कई बार मिले और दोनों के बीच काफी आना-जाना भी शुरू हो गया। 

पीड़िता ने कहा है कि बीते 17 जून को वह आरोपी से मिलने सेक्टर-47 में स्थित ओयो होटल में गई थी। वहां पर आरोपी ने उसे कोल्डड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवक ने उसके साथ मारपीट भी की और पुलिस में शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। 

घटना के बाद वह काफी डर गई थी, लेकिन जब युवक ने फिर उसे परेशान करना शुरु किया तो उसने दिल्ली के कालकाजी थाने में शिकायत दी, जो बाद में गुरुग्राम पुलिस को भेज दी गई।

वहीं इस बावत गुरुग्राम सदर थाना प्रभारी दिनेश यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News