झोलाछाप डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगा ले ली युवक की जान, सीने में दर्द से हमेशा के लिए दे दी मुक्ति

झोलाछाप डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगा ले ली युवक की जान, सीने में दर्द से हमेशा के लिए दे दी मुक्ति

CHHAPRA : छपरा के डोरीगंज थाना क्षेत्र के चिरान्द  में बुधवार की शाम को एक मेडीकल हाल के यहां इलाज कराने गए युवक की गलत इंजेक्शन लगने के कारण मौत हो गई। मृत युवक का नाम सतेंद्र मांझी 30 साल बताया गया है। 

 इस संबंध मे मृतक के पिता राम किसुन माझी ने बताया कि उसका  बेटे को  बुधवार  की सुबह सीने मे दर्द हुआ था। जिसके बाद वह इलाज के लिए  डोरीगंज स्थित बोलबम मेडिकल गया जहां मेडिकल के प्रोपराइटर छोटेलाल द्वारा उसका इलाज किया गया दर्द में राहत के बाद उसे घर भेज दिया गया लेकिन घर जाने के कुछ ही देर बाद पुनः उसको सीने में दर्द होने लगा तो वह शाम के 3:00 फिर बोल बम मेडिकल हॉल में गया तो मेडिकल हॉल वाले ने उसे अपने यहाँ एडमिट कर इंजेक्शन  और मोबिलाइजर लगा दिया

मृतक के पिता ने बताया कि भर्ती करने के बाद भी सत्येंद्र की हालत बिगड़ने लगी  तो मेडिकल हॉल संचालक द्वारा तुरंत एक टेंपो पर लाद कर उसे छपरा भेज दिया।  छपरा ले जाने के क्रम में रास्ते में ही सत्येंद्र की मौत हो गई । मृत सत्येंद्र के शव को बोलबम मेडिकल हॉल के पास ले जाया गया जहां  पहले से ही मेडिकल के पास पुलिस तैनात थी और मेडीकल हाँल संचालक फरार था।

Find Us on Facebook

Trending News