बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में किसान की बेख़ौफ़ बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

अरवल में किसान की बेख़ौफ़ बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

ARWAL : अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने घायल अवस्था में दाउदनगर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

किसान की पहचान भगवानपुर गांव निवासी अजय यादव (42) पिता तपसी यादव के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय यादव देर रात घर से खाना खाकर अपने दलान पर सोने के लिए गए थे। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले। इसी दौरान गोली मारी गई। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मृतक के गांव में तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के ही अनिल नामक व्यक्ति ने पूरी घटना को अंजाम दिया है। 

मृतक की बेटी नेहा कुमारी ने बताया कि पिता जी ने कहा अनिल ने गोली मारी है। अस्पताल में भी उन्होंने अनिल का नाम लिया। घटना की पुष्टि करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन ने बताया कि एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीँ इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट  

Suggested News