तेज रफ्तार पिकअप वैन पलटा, दो की मौत, दो गंभीर रुप से घायल

तेज रफ्तार पिकअप वैन पलटा, दो की मौत, दो गंभीर रुप से घायल

NALANDA : जिला मुख्ययालय बिहारशरीफ के भागन विगहा ओपी स्थित एनएच 20 पर एक तेज रफ्तार पिकअप वैन के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि पटना से शीशा लोड एक पिकअप वैन बिहारशरीफ आ रही थी। इसी दौरान भागन विगहा ओपी क्षेत्र स्थित मोरा तालाब के पिकअप वैन का अगला टायर फट गया। रफ्तार तेज होने के कारण इस दौरान ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रखा और वैन पलट गई। वैन में शीशा लोड था और गाड़ी पलटने के बाद ड्राईवर, खलासी समेत वैन पर सवार चार लोग शीशे के नीचे दब गये। इस घटना में जहां 2 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई। जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया। वहीं मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज, उनके परिजनों का पता लगाने को कोशिश में जुटी है।

प्रणय राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News