बेखौफ अपराधी! कुछ घंटे में तीन लूट और एक हत्या की घटना को दिया अंजाम, पुलिस खानापूर्ति में जुटी

बेखौफ अपराधी!  कुछ घंटे में तीन लूट और एक हत्या की घटना को दिया अंजाम, पुलिस खानापूर्ति में जुटी

MOTIHARI : जनता के राज वाले बिहार में अब धीरे धीरे अपराधी भी अपना राज बढ़ाने में लगे हुए हैं। इसका एक उदाहरण मोतिहारी जिले में भी देखने को मिला। यहां  बेखौफ अपराधियों ने कुछ घंटे के अंतराल में चार बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जिसमें एक युवक की हत्या सहित तीन लूट की घटना शामिल है।

कुछ घंटे में चार बड़ी घटनाएं

मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने जिला में तीन घटनाओ को अंजाम देकर सनसनी फैला दिया ।पहली घटना रविवार देर संध्या रक्सौल में दुकान बंदकर घर जा रहे कपड़ा व्यावसायी को अपराधियो ने मारी गोली । गोली लगने से जख्मी दंपति को अस्पताल में कराया गया भर्ती ।घटना रक्सौल के हरैया ओपी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। घटनास्थल से पुलिस ने फायरिंग में प्रयुक्त खोखा बरामद किया है । पुलिस जांच में जुटी है ।व्यव्सायी की पहचान रक्सौल के कपड़ा व्यवसाई रमेश तिवारी के रूप में की गई है।

वही दूसरी घटना मधुबन में अपराधियों ने अज्ञात युवक की गोली मारकर हत्या कर शव को फेंका ।अज्ञात युवक का शव की सूचना पर सनसनी फैल गयी ।घटना की सूचना पर पुलिस पहुचकर शव को बरामद कर जांच में जुटी है । पुलिस ने घटना स्थल मृतक के पैकेट से पुलिस ने जिंदा कारतूस व खोखा बरामद किया है।

वहीं तीसरी घटना केसरिया थाना में अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी की बाइक लूट के दौरान मारी गोली । जख्मी फाइनेंस कर्मी को स्थानीय लोगो ने निजी क्लिनिक में कराया भर्ती। जख्मी फाइनेंस कर्मी पश्चमी चंपारण जिला के बताए जा रहे है। सूचना पर केसरिया थाना पुलिस पहुचकर जांच में जुटी है।

वहीं चौथी घटना में अपराधियो ने व्यवसाई पर हमला कर बाइक लूट लिया। घटना तब हुई, जब  व्यवसाई सुरेंद्र प्रसाद कोटवा से दुकान बंद कर भोपतपुर चौबे टोला स्थित अपने घर लौट रहा था । इस दौरान अपराधियों ने रास्ता रोक लिया और उसे गोली मार दी। जिसके बाद बाइक लेकर फरार हो गए। बाद में स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।  भोपतपुर ओपी के विशुनपुर की है घटना।सूचना पर पुलिस पहुच कार्रवाई में जुटी है।


Find Us on Facebook

Trending News