बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ बदमाश, अहले सुबह टेंपू चालक को अपराधियो ने मारी गोली, CCTV में कैद हुआ पिस्टल लहराते अपराधी

पटना में बेखौफ बदमाश, अहले सुबह टेंपू चालक को अपराधियो ने मारी गोली, CCTV में कैद हुआ पिस्टल लहराते अपराधी

पटना. बिहार में दीपावली को देखते हुए राजधानी पटना के चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है ताकि दीपावली में किसी तरह का कोई विघ्न पैदा ना हो। लेकिन अपराधियों ने इस बीच एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक युवक को शनिवार अहले सुबह गोली मार दी. युवक को घायल अवस्था में पीएमसीएच रेफर किया गया है। 

पूरा मामला पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के बौली मोड़ के पास की है. यहां एक ही बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। आपको बताएं कि खाजेकलां  थाना क्षेत्र के मानस पथ गली के रहने वाले टेंपो चालक सूरज कुमार सुबह-सुबह बौली मोड़ के पास जा रहा था, तभी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार 3 अपराधियो ने  इस घटना को अंजाम दिया है। हलाकि इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है। 

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक ही बाइक पर तीन लोग सवार होकर आते हैं. इनमें से दो बदमाश बाइक पर ही बैठे रहते हैं और तीसरा अपराधी बाइक से उतरता है और हाथ में पिस्तौल लहराते हुए आगे बढ़ता है . उसके बाद युवक सूरज कुमार को सीने में गोली मार देता है। 

घटना के बाद से पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। घायल युवक को पुलिस ने पास के ही गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में इलाज के लिए ले गए जहां बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पटना का पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज़ किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।


Suggested News