बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में बेख़ौफ़ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

लखीसराय में बेख़ौफ़ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

LAKHISARAI : जिले में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्हें कानून का कोई डर नहीं रहा है। ऐसा लखीसराय जिले में लगातार हो रही बड़ी वारदात के बाद कहा जा रहा है। बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो किसी भी आपराधिक वारदातों को करने से चूक नहीं रहे हैं। इसी कड़ी में आज पुलिस महकमे को अपराधियों ने खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी। 

मामला जिले के क्यूल थाना अंतर्गत खगौर का है जहाँ आपसी विवाद में गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया गया। परिजनों द्वारा उसे आनन-फानन में लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के क्यूल थाना क्षेत्र अंतर्गत खगौर दुर्गास्थान के समीप अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार क्यूल धर्मशाला निवासी मंटू राम के 20 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार अपने घर से खगौर के लिए निकला था। खगौर दुर्गा स्थान के समीप पहुँचते ही अचानक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा होने लगे। इस बीच अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Suggested News