महिला सिपाही ने ASI पर योन शोषण करने का लगाया आरोप, अश्लील तस्वीर से ब्लैकमेल भी कर रहा था

महिला सिपाही ने ASI पर योन शोषण करने का लगाया आरोप, अश्लील तस्वीर से ब्लैकमेल भी कर रहा था

मुजफ्फरपुर. जिले में पुलिस मुख्यालय से योन शोषण की खबरे सामने आ रही है. एक महिला सिपाही ने टाउन थाने के एसएसआई पर यौन शोषण का गम्भीर आरोप लगाया है. पीड़िता ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष, राज्य महिला आयोग और एसएसपी को आवेदन देकर इसकी शिकायत की है. इसमें एसएसआई पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. साथ ही महिला ने एएसआई पर धमकाने और फायरिंग करने का भी आरोप लगा रही है.

महिला सिपाही ने आरोप लगाया है कि, 'तीन साल पहले कांटी थाना में सशत्र बल में तैनात थी. उसी दौरान एसएसआई भी मुंशी के पद पर कार्यरत थे. कांटी थाना में दोनों की पहचान हुई थी. इसके बाद एएसआई की गलत नजर उस पर पड़ी. उसने पीड़िता का पीछा करना शुरू कर दिया. बेवजह दबाव डालकर परेशान करने लगा. इस बीच एएसआई ने अचानक कमरे में आकर नशीला पदार्थ सुंघा कर अचेत कर दिया और दुष्कर्म किया. इसका विरोध किया तो मांग में सिंदूर डाल दिया और कहने लगा कि मैं अविवाहित हूं, तुमसे शादी करूंगा. वहीं इस दौरान अश्लील तस्वीर भी खींच ली और धमकी देकर लगातार सम्बन्ध बनाता रहा.'

वहीं मामला पुलिस के समक्ष आने के बाद एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से एसएसआई को टाउन थाना से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही डीएसपी हेडक्वार्टर और महिला थानेदार को जांच का आदेश दिया. वहीं मामले को लेकर इंटरनल कमेटी का भी गठन किया गया है. वहीं एसएसाआई ने महिला सिपाही के आरोप को बेबुनियाद बताया है. एसएसआई का कहना है कि महिला फंसा रही है. उसके पास जो भी साक्ष्य है, उसे प्रस्तुत करे. अगर फायरिंग की बात कह रही तो उसका भी साक्ष्य उसे देना होगा.

Find Us on Facebook

Trending News