बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में भीषण हादसा : कार और ट्रक की जोड़दार टक्कर, PATNA के डॉक्टर समेत 3 लोगों की मौत, एक घायल

सुपौल में भीषण हादसा : कार और ट्रक की जोड़दार टक्कर, PATNA के डॉक्टर समेत 3 लोगों की मौत, एक घायल

SUPAUL : सुपौल में भीषण सड़क हादसा हुआ है. एनएच-57 पर किशनपुर थाना इलाके के इटहरी गांव के पास शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे ट्रक और कार की सीधी आमने- सामने  टक्कर में तीन लोगों की मौत घटना स्थल पर हो गई. इस घटना में एक डॉक्टर भी शामिल है. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है, घायल को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. मृतक में एक 14 साल का बच्चा भी शामिल है। 

जानकारी के मुताबिक  सभी लोग नेपाल के विराटनगर से मुजफ्फरपुर जा रहे थे. एनएच- 57 पर इटहरी के पास वन वे रहने के कारण कार ड्राइवर ने सामने से आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी. दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना में घायल अविनाश कुमार मंडल को सुपौल सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

ट्रक को नहीं देख सका था ड्राइवर

घायल अविनाश मंडल ने बताया कि नेपाल के मोरंग जिले से ड्राइवर सहित वो चार लोग अपने घर मुजफ्फरपुर के पीतमपुरा लौट रहे थे. कार में उनके साथ उनका 14 साल का मौसेरा भाई था. इसके अलावा डॉक्टर और चालक थे. ड्राइवर की नजर सामने से आ रहे ट्रक पर नहीं पड़ी और देखते ही देखते कार स्पीड होने के कारण ट्रक के नीचे आ गई.

मृतक डाक्टर पटना के राजेंद्र नगर के रहने वाले है,

इधर, जब तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल लाया गया तो मृतकों के पास से मिले आईडी से पहचान हुई. डॉक्टर प्रणव कुमार चौधरी विराट मेडिकल कॉलेज में हेड ऑफ डिपार्टमेंट हैं जो मूल रूप से पटना के राजेंद्र नगर रोड नं 11 के रहने वाले थे. ड्राइवर वीर बहादुर कुमार पटना के जेठूली का रहने वाला था। 14 वर्ष का आयुष नेपाल के विराटनगर मोरंग का रहने वाला था. वह अपने मौसेरे भाई अविनाश के साथ मुजफ्फरपुर के पीतमपुरा आ रहा था. 

इस बाबत किशनपुर थाना के एसआई नागमणि मधुकर ने बताया कि सभी चार लोग कार में सवार होकर नेपाल से मुजफ्फरपुर जा रहे थे. टोल प्लाजा के समीप कार और ट्रक की टक्कर हो गई जिसमें कार पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. एक शख्स घायल है जिसका इलाज के लिए बाहर भेज दिया है।


Suggested News