बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पलामू एक्सप्रेस में छेड़खानी, जमकर हुई चाकूबाजी और मारपीट

पलामू एक्सप्रेस में छेड़खानी, जमकर हुई चाकूबाजी और मारपीट

PATNA:  गुरुवार की रात पटना से इलाज करा कर लौट रहे दो सगी बहनों के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. जब इनके पति ने छेड़खानी का विरोध किया तो स्थानीय युवकों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी. 

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जहानाबाद के घोसी के परामन गांव निवासी गोविंद कुमार व उसकी पत्नी पुतुल कुमारी (25) और शेरघाटी की रहने वाली उसकी बहन खुशबू कुमारी अपने पति उमेश गोस्वामी के साथ बीमार बच्चे का इलाज करा पटना से लौट रहे थें. दोनों बहनों का कहना है कि पटना से ट्रेन खुलते ही कुछ स्थानीय युवकों ने उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. जब दोनों के पतियों ने इसका विरोध किया दोनों पक्ष आपस में उलझ गए. तभी किसी युवक ने चाकू निकाल लिया और धमकाना शुरू किया। अपने आप को कमजोर पड़ता देख एक महिला के पति ने चाकू छीन स्थानिए युवक पर हमला बोल दिया, जिससे तीन युवक घायल हो गए. घालयों में   पुनपुन के कंडाप निवासी भोला सिंह (20) व श्याम कुमार (21) एवं चिहुट निवासी अमरजीत कुमार (22) शामिल है. इसी दौरान ट्रेन पुनपुन घाट स्टेशन पर पहुँच गई और स्थानीय युवकों के दर्जनों समर्थक वहां पहुँच ट्रेन को जबर्दस्ती रोक उस पर पत्थर बरसाया. उसके बाद युवकों ने दोनों महिलाओं के पतियों को ट्रेन से उतार जम कर पिटाई की. ट्रेन 1 घंटे के करीब पुनपुन घाट स्टेशन  पर रूकी रही पर ट्रेन में तैनात आरपीएफ के आधा दर्जन जवान ट्रेन में उत्पात मचा रहे लोगों को पकड़ना तो दूर मौके पर भी नहीं पहुंचे।

पिटाई के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए पुनपुन स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया, जहाँ से चाकू से जख्मी तीनों स्थानीय युवकों और महिलाओं के पति को पुलिस की देखरेख में पीएमसीएच भेज दिया गया है. वहीँ चाकू से घायल युवकों ने आरोप लगाया है कि महिला और उसके पति पॉकेटमार थें. पर उसके आगे युवक कुछ नहीं बता पाएं कि उनलोगों ने किसकी पाकेटमारी की. वहीँ, दूसरे पक्ष ने कहा कि मारपीट और छेड़खानी की घटना को ट्रेन में सवार सैंकड़ों लोगों ने देखा पर किसी ने भी इसका विरोध नहीं किया. इस दौरान स्टेशन पर ट्रेन 1 घंटे के करीब रुकी रही, घटना की सूचना मिलने के बाद पुनपुन व धनरूआ पुलिस और तारेगना जीआरपी ने मौके पर पहुँच ट्रेन को खुलवाया. 

 

Suggested News