नवादा में पति-पत्नी के बीच हुई मारपीट, पति ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, आठ दिन पहले ही मुंबई से आया था घर

नवादा में पति-पत्नी के बीच हुई मारपीट, पति ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, आठ दिन पहले ही मुंबई से आया था घर

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के मेंयापुर गांव में पति पत्नी के झगड़े के बाद पति ने गुस्से में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि पति 33 वर्षीय भूषण राम की मौत हुई है। भूषण राम मुंबई में गार्ड की नौकरी करता था और आठ दिनों पहले वह अपने गांव लौटा था।

मिली जानकारी के अनुसार घर में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, तभी किसी बात को लेकर रविवार की देर रात पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। झगड़े में दोनों तरफ से मारपीट हुई। मारपीट के बाद पति भूषण राम कमरे में बंद होकर पत्नी की साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

परिवार के लोग सोचा कि लड़ाई के बाद पति कमरा में जाकर पत्नी से दूरी बना लिया है, लेकिन जाकर देखा गया तो पति ने अपनी जीवन को समाप्त कर ली थी। फांसी लगाने की बात सामने आने पर तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

परिजन संजय राम ने बताया है कि दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। किसी को यह उम्मीद नहीं थी कि थोड़ा सा विवाद में इस तरह का कदम उठा लेगा।वहीं थाना अध्यक्ष ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News