बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिटाई की शिकायत करने थाने पहुंच गई दो मासूम बच्चियां, पुलिस भी हो गई हैरान, अब वायरल हो रही तस्वीर

पिटाई की शिकायत करने थाने पहुंच गई दो मासूम बच्चियां, पुलिस भी हो गई हैरान, अब वायरल हो रही तस्वीर

गुमला। बड़ों की लड़ाई को अक्सर थाना में पहुंचते देखा गया है। लेकिन शायद ही यह देखा गया होगा कि दो छोटी बच्चियां अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत करने थाने पहुंच गई। चौंकानेवाली बात यह थी उनकी पिटाई भी किसी बड़े ने नहीं, बल्कि दूसरे गुट के बच्चों ने की है। जब दोनों बच्चियों थाने पहुंची तो पुलिसवाले भी हैरान रह गए। 

मामला गुमला जिले के चैनपुर थाने की बतायी जा रही है। जहां शुक्रवार दोपहर को बगल की गली में रहनेवाली दो छोटी बच्चियां थाने के गेट के पास आकर खड़ी हो गई। जब गेट पर मौजूद संतरी ने आने का कारण पूछा तो बच्चियों ने बताया बड़ा बाबू से मिलना है केस करना है। मामले की गंभीरता को देखते हुए संतरी दोनों बच्चियों को लेकर थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी के पास लेकर गया। जहां मौजूद सब इंस्पेक्टर दिवाकर मिश्र, अभिषेक कुमार व एएसआई नंदू मोची ने बच्चियों से थाना आने का कारण पूछा तो बच्चियों ने बताया कि दूसरे गुट के बच्चों ने इन्हें पीट दिया है और वे थाने में केस कर उन पर करवाई चाहते है।

बच्चों को दिया कड़ी कार्रवाई का भरोसा

बकौल चैनपुर पुलिस बच्चियों के शिकायत के बाद चैनपुर पुलिस हर्षित हुई की सोशल पुलिसिंग का फल साक्षात उनके समक्ष था। कच्ची उम्र में पुलिस के प्रति बच्चों का विश्वास न टूटे इसलिए थाना प्रभारी ने उन्हें कड़ी करवाई का भरोसा दिया और बच्चियों को लेकर लड़ाई के जगह पर गए। हालांकि विरोधी गुट के बच्चे उससे पहले फरार हो चुके थे। जिसके बाद चैनपुर पुलिस ने बच्चियों के फरमाइश पर उन्हें इडली खिलाया व चॉकलेट और बिस्किट देकर घर तक छोड़ आए। 

फेसबुक पर शेयर की घटना, लोगों के खूब मिले लाइक

मामले की जानकारी खुद चैनपुर पुलिस ने अपने फेसबुक पेज चैनपुर पुलिस स्टेशन पर पोस्ट करके दिया। जिसमे लोग चैनपुर पुलिस के इस पोस्ट को काफी लाइक कर रहे है। पुलिस के साथ बैठी दोनों बच्चियों की मासूमियत को लोग खूब पसंद कर रहे हैं

Suggested News