एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पर FIR दर्ज, BMW से मारी थी कार को टक्कर

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पर FIR दर्ज, BMW से मारी थी कार को टक्कर

टीवी और बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शनिवार की शाम एक सड़क हादसा हो गया. शनिवार की शाम 6 बजे मुंबई के श्रीजी होटल के पास उनकी बीएमडब्ल्यू कार एक इनोवा और दो अन्य कार से टकरा गई। अच्छी बात ये है कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

FIR-ON-ACTOR-SIDHARTH-SHUKLA2.jpg

गाड़ी बुरी तरह छतिग्रस्त हो गयी, एक ऑटो ड्राइवर इस हादसे में घायल हो गया था सिद्धार्थ को भी हल्की चोट आई है, पीड़ितों को गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया. बाद में सिद्धार्थ को भी मेडिकल टेस्ट्स के लिए ले जाया गया था जिसकी रिपोर्ट्स अब तक नहीं आई हैं. 

सिद्धार्थ दिल से दिल तक, लव यू जिंदगी, आहट, जाने पहचाने से ये अजनबी जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं. वे रियलिटी शोज का भी जाना माना चेहरा हैं. सिद्धार्थ बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, इंडियाज गॉट टैलेंट, कॉमेडी क्लासेस, सावधान इंडिया आदि में नजर आए हैं. सिद्धार्थ बॉलीवुड की फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में नज़र आ चुके हैं. 

FIR-ON-ACTOR-SIDHARTH-SHUKLA3.jpg

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मुंबई के ओशिवारा इलाके में हुई. बताया जा है कि हादसे के समय सिद्धार्थ की कार काफी तेज गति में थी. गाड़ी की स्पीड होने के कारण गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गया. 

Find Us on Facebook

Trending News