बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में गैस सिलेंडर फटने से तीन घरों में लगी आग, मची अफरा-तफरी

पटना में गैस सिलेंडर फटने से तीन घरों में लगी आग, मची अफरा-तफरी

पटना. इस वक्त राजधानी पटना से खबर आ रही है। यहां शुक्रवार को शाहपुर के ढिबरा में देव प्रसाद दास के घर में खाना बनाने के दौरान सिलिंडर फटने से अचानक आग लगी है। जिसके बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी मची गयी। बताया जा रहा है कि आग इतना विकराल रूप ले लिया था कि इस स्थानीय लोगों द्वारा काबू नहीं पाया जा सका। आग की चपेट में आने से तीन लोगों के घर जल गये। 

आग की लपट ने बगल के घर राजकुमार दास और पूनम के घर को भी अपनी चपेट में ले ली। ग्रामीणों ने पहले तो आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग की भयावह स्थिति को देखते हुए फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गयी। इसके बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इस अगलगी में घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया है। हांलाकि इस घटना में जानमाल को कोई नुकसान नहीं हुआ है। लोगों ने बताया कि बड़ा हादसा हो सकता था। पीड़ित परिवार ने बताया कि इस अग लगी में घर में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया है। सूचना मिलने पर शाहपुर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गैस सिलेंडर फटने से आग लगी थी। आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन सामान जलकर राख हो गए।

Suggested News