बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सहरसा से दिल्ली जा रही वैशाली एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी

सहरसा से दिल्ली जा रही वैशाली एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी

सीवान. रेलकर्मियों की सतर्कता और यात्रियों की जागरूकता के कारण शनिवार को एक बड़ा रेल हादसा टल गया. सीवान के दरौंदा चैनवा के बीच सहरसा से नई दिल्ली जाने वाली 12553 वैशाली एक्सप्रेस के ब्रेक पैड में शनिवार को आग लगने का पता चलने से कुछ समय के लिए यात्रियों में अफरातफरी मच गई. अफरा तफरी के मौहाल में भी यात्रियों ने तुरंत खुद को प्रभावित डिब्बे से अलग किया. वहीं आग का पता चलते ही रेलकर्मियों और अन्य लोगों ने आनन फानन में आग पर नियंत्रण के उपाय शुरू किये और कुछ समय की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. 

रेल अधिकारीयों के अनुसार सहरसा से नई दिल्ली जाने वाली 12553 वैशाली एक्सप्रेस के ब्रेक पैड में लगी आग लगी थी. ट्रेन कर्मचारी और स्थानीय लोगों की की मदद से आग पर काबू पाया गया. इस दौरान ट्रेन करीब 30 मिनट से ज्यादा तक रुकी रही. इस आग से किसी यात्री या अन्य व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. 

ट्रेन के अगले स्टेशन पर पहुँचने पर पूरी तरह जाँच पड़ताल की गई. बाद में ट्रेन को आने गंतव्य के लिए रवाना किया गया. इसे एक तकनीकी कारणों से लगी आग माना जा रहा है. हालाँकि आधिकारिक रिपोर्ट जारी होना शेष है. 


Suggested News