बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खाना बनाने के दौरान लगी आग, देखते ही देखते तकरीबन आधा दर्जन घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति के जलने का अनुमान

खाना बनाने के दौरान लगी आग, देखते ही देखते तकरीबन आधा दर्जन घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति के जलने का अनुमान

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में खाना बनाने के दौरान लगी आग से देखते ही देखते लगभग आधा दर्जन घर जलकर राख हो गए।  जिसमें लाखो रुपए मूल्य के संपति जलकर राख होने की बात बताई जा रही है। 

यह दर्दनाक हादसा मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के गिजास का है, जहां आज देर शाम खाना बनाने के दौरान एक घर में अचानक आग लग गई और जब तक लोग कुछ समझ पाते देखते ही देखते आग ने तक़रीबन आधा दर्जन घर को अपने आगोश मे ले लिया। 

हालांकि स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की बहुत कोशिश की। लेकिन कामयाब नही हो पाए। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना जैतपुर थाना पुलिस को दिया गया। वहीं मामले की सूचना प्राप्त होते ही जैतपुर थाना प्रभारी कुन्दन कुमार और अग्निशमन विभाग की कई गाड़ी मौके पर पहुंचकर काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं इस आगजनी की घटना में लाखों रुपए मूल्य के सामान जलकर राख होने की बात बताई गई है।

 वहीं मामले में जैतपुर थाना प्रभारी कुन्दन कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थीं कि थाना क्षेत्र के गीजास गांव में आगलगी हुई है। जिसके बाद अग्निशमन विभाग की टीम को मामले की सूचना देते हुए खुद घटनास्थल पर पहुंच काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है।

 लेकिन तब तक आधा दर्जन घर जल चुका था। वहीं इस आगजनी की घटना में लाखो रुपए मूल्य के सामान के नुकसान की बात पीड़ीत परिवारों के द्वारा बताई गई है। जिसमें जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी

REPORT - MANI BHUSHAN SHARMA

Suggested News