बंद दुकान में लगी आग, चार लाख से अधिक की संपत्ति का हुआ नुकसान, दुकानदारों ने कहा - इलाके में हो नियमित पेट्रोलिंग की व्यवस्था

बंद दुकान में लगी आग, चार लाख से अधिक की संपत्ति का हुआ नुकसान, दुकानदारों ने कहा - इलाके में हो नियमित पेट्रोलिंग की व्यवस्था

NAWADA : नवादा के नगर थाना क्षेत्र के रसूल नगर में एक किताब दुकान में भीषण आग लग गई। जिसमें दुकान में रखे हुए हजारों किताब जलकर राख हो गए। वहीं घटना की जानकारी तब मिली जब सुबह दुकान से आग की लपटें दिखती नजर आई।  जिसके बाद आनन फानन में आग बुझाने की कोशिश शुरू की गई।  

दुकान संचालक मुस्तफा आलम ने कहा कि हमारी बुक स्टोर वह होलसेल की दुकान है। मैं रविवार को दुकान रात्रि 9:00 बजे बंद करके अपने घर गए थे। सुबह में हमें जानकारी मिली कि दुकान से आग की लपेटा निकल रही है। आनन-फानन में जब हम पहुंचते हैं तो देखते हैं कि हमारे दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया था। स्थानीय लोगों की मदद से दुकान के अंदर कुछ बचा सामान को बचाने की कोशिश की गई। लेकिन सारा सामान जलकर खाक हो गया है लगभग 4 लाख रुपए की सामान हमारे दुकान में जलकर खाक हो गया है। वह नगद 25 हजार रुपए पैसा भी रखा था। वह भी जल गया है। 

जानबुझकर लगाई गई आग

मुस्तफा ने बताया कि  हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन किसी ने दुश्मनी के कारण इस तरह का हरकत किए हैं और हमारे दुकान में आग लगाए हैं। वहीं मोहल्ले वासियों के द्वारा हर बार यह मांग किया जाता है पेट्रोलिंग व्यवस्था इधर किया जाए। लेकिन पेट्रोलिंग व्यवस्था नहीं किया गया है। जिसके कारण ही आए दिन यहां पर छोटी मोटी घटना होती रहती है। जिसकी सूचना थाना को भी दी गई है। हालांकि अभी इस घटना की मामला लिखित तौर पर थाना में नहीं दिया गया हैं। उन्होंने यह मांग कि है कि इस रोड में पेट्रोलिंग की व्यवस्था जरूर किया जाए।

Find Us on Facebook

Trending News