बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में आलू के गोदाम में लगी आग, मची अफरा-तफरी, बारात के पटाखों को बताया जा रहा है कारण

नवादा में आलू के गोदाम में लगी आग, मची अफरा-तफरी, बारात के पटाखों को बताया जा रहा है कारण

NAWADA : नवादा जिले के आईटीआई के केंदुआ पास कोल्ड स्टोर में बीती रात भीषण आग लग गई। इस घटना के बाद मौक अफरा-तफरी मच गई। आग पर काबू पाने के बाद अब कोल्ड स्टोर में कितना का नुकसान हुआ है, इसका आकलन किया जा रहा है।

बारात में फोड़े गए पटाखों से लगी आग

कोल्डस्टोर के देखरेख कर रहे टुल्लू जी ने बताया कि कल देर रात काफी काफी बारात विवाह की इधर से गुजरी थी और बाराती में आसमान तारा काफी छोड़ा जाता है। उसी का चिंगारी आकर कोल्डस्टोर में गिरी है। जिसके कारण आग लगी है। उन्होंने कहा कि लगन के वक्त हम लोग पूरी तरह अलर्ट रह कर यहां पर नजर रखते हैं। किसी भी तरह का कोई भी यहां पर आतिशबाजी ज्यादा ना करें। लेकिन कल काफी जबरदस्त विवाह का मुहूर्त था  हम लोगों को पूरी आशंका है कि पटाखा की चिंगारी कोल्डस्टोर में आकर गिरी है। और धीरे-धीरे पूरे कोल्डस्टोर में आलू के गोदाम में आग लग गया है। 

उन्होंने बताया कि आलू का गोदाम था काफी बांस बल्ली था पूरी तरह जलकर खाक हो गया है। उन्होंने बताया कि लाखों के नुकसान है।अभी अनुमान लगाना मुश्किल है। उन्होंने बताया कि जैसे ही इस मामले की जानकारी नवादा की अग्नि सामा विभाग को दी मौके पर पहुंच कर उन्होंने आग पर काबू पाया आग इतनी भयंकर थी कि आलू की गोदाम पूरी तरह जलकर खाक हो गई। 

बता दें कि अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि जानकारी मिलते ही तीन गाड़ी दमकल की मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Suggested News