पटना में महिला से छेड़खानी को लेकर गुटों में फायरिंग, जमकर पत्थरबाजी भी हुई, तीन युवक घायल

पटना में महिला से छेड़खानी को लेकर गुटों में फायरिंग, जमकर पत्थरबाजी भी हुई, तीन युवक घायल

पटना. बड़ी खबर पटना के दानापुर से आ रही है. यहां एक महिला के साथ छेड़खानी को लेकर दो गुटों के बीच जमकर फायरिंग हुई. इस गोलीबारी में एक युवक को 2 गोलियां लगी और वह घायल हो गया. इस दौरान जमकर पथराव में दो अन्य युवक भी बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिनका इलाज पास के एक निजी नर्सिंग होम में कराया जा रहा है. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर एक युवक अपने परिवार के महिला के साथ गाड़ी से गोला रोड की तरफ से गुजर रहा था. इसी दौरान जैसे ही युवक गोला रोड टी पॉइंट के पास पहुंचा है, तभी वहां पर बाइक से सवार कुछ युवकों ने महिला पर छेड़खानी शुरू कर दी. महिला इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी. सूचना पाकर महिला के परिजन टी पॉइंट स्थल पर पहुंचे और युवकों के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी. इसी क्रम में कुछ युवकों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

इस गोलीबारी में एक युवक को गर्दन और हाथ में गोली लगी और वह बुरी तरह घायल हो गया. वारदात के बाद दोनों तरफ से जमकर रोड़ेबाजी भी शुरू हो गई. इस रोड़ेबाजी में दो युवक बुरी तरह घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है.

Find Us on Facebook

Trending News