बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले पिता, दादा, चाचा और मामा ने मिलकर युवती का गला घोंटा, फिर टुकड़ों में काटकर किया आग के हवाले, ऑनर किलिंग में दिल दहला देने वाला खुलासा

पहले पिता, दादा, चाचा और मामा ने मिलकर युवती का गला घोंटा, फिर टुकड़ों में काटकर किया आग के हवाले, ऑनर किलिंग में दिल दहला देने वाला खुलासा

DARBHANGA:  बिहार के दरभंगा में युवती का जला शव मिलने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल, पूरा मामला दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र का है। जहां 4 फरवरी को युवती का शव पुआल की जली ढेर में मिली थी। घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि खुद लड़की के पिता ने दिया अंजाम दिया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पिता ने पहले अपनी बेटी के कई टुकड़ों में काटा फिर बोरे में बंद कर पुआल की ढेर में रखकर आग लग दी थी।

वहीं शव जलाने के बाद युवती के पिता ने कमतौल थाना में लिखित आवेदन देते हुए कहा था कि अज्ञात अपराधियों 2 फरवरी को उसकी बेटी को गायब कर पुआल में जला कर हत्या कर दी है। आवेदन मिलने पर एसएसपी के आदेश पर एक टीम का गठन की गई। घटना में एफएसएल और तकनीकी शाखा की मदद से इस घटना की जांच की गई। जिसके बाद पता चला कि युवती को उसके दादा और पिता ने मिलकर दर्दनाक मौत दी।

वहीं इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने कहा कि ''मृतका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी युवती के परिजनों को लग गई। जिसके बाद परिवारवाले ने युवती को समझाया बुझाया गया, लेकिन युवती के परिजनों की बात मानने से इंकार कर दिया गया। लड़की के पिता ने अपने पिता और भाई के साथ मिलकर साजिश रचकर 3 फरवरी को अपने साला के सहयोग से अपनी पुत्री का गला दबाकर हत्या कर दी।

वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कुल्हाड़ी से शव को काटकर खेत में लगे पुआल के नीचे छिपा दिया और आग लगा दी। 4 फरवरी की सुबह पुआल की राख में शव मिलने की सूचना के बाद लड़की के पिता ने चांदी की चेन और पायल से पहचान कर थाना में मामला दर्ज कराया।

एसएसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में "मृतका के घर से हत्या करने वाले हथियार, कुल्हाड़ी, लोहे का सरिया, जमीन पर गिरा मिट्टी में सना खून साथ ही लड़की के पिता का खून में सना कपड़ा। मृतिका का दांत और मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। वहीं एसएसपी ने बताया की पिता, दादा और चाचा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।" इस कांड में तीनों अभियुक्त ने अपनी संलिप्ता को स्वीकार कर ली है।

Suggested News