बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन विवाद में पहले पत्नी की हत्या, अब पति को भी उतारा मौत के घाट, सारेआम मारी ताबड़तोड़ पांच गोलियां, इलाके में मचा हड़कंप

जमीन विवाद में पहले पत्नी की हत्या, अब पति को भी उतारा मौत के घाट, सारेआम मारी ताबड़तोड़ पांच गोलियां, इलाके में मचा हड़कंप

PURNIA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पूर्णिया का है। जहां अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों में दहशत का माहौल कायम है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

दरअसल, पूर्णिया थाना क्षेत्र के रघुबंश नगर ओपी अंतर्गत दरगहा टोला महंथ थान के समीप तीन अपराधियों ने मोटरसाइकिल पर सवार हो आए और  एक युवक को ताबड़तोड़ पांच गोली मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान दरगहा निवासी जगदीश मंडल के पुत्र खगेश मंडल के रूप में किया गया है।

सूचना पर रघुबंश नगर ओपी पुलिस प्रशासन  घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर घटना की पड़ताल में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गौरी पुर के वार्ड नं 03 दरगहा टोला निवासी जगदीश मंडल के पुत्र खगेश मंडल अपने माँ को मौजमपट्टी सी एस पी बैंक से घर ला रहा था। 

इसी क्रम में महंथ थान के समीप विपरीत दिशा से मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार आ धमके और खगेश पर दनादन गोली दाग कर मुर्बल्ला की तरफ भाग गए। बताया गया कि डीहवास की जमीन को लेकर पिछले कुछ सालों से विवाद चल रहा था। जिसमें करीब दो साल पहले खगेश की पत्नी की भी हत्या गोली मारकर किया गया था।

Suggested News