भागलपुर में ब्राउन शुगर के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार

भागलपुर में ब्राउन शुगर के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार

भागलपुर.  जिले में अपराधियों का अपराध चरम सीमा पर है। साथ ही साथ गांजा तस्करी शराब तस्करी के साथ-साथ ब्राउन शुगर की भी तस्करी भागलपुर में धड़ल्ले से हो रहा है। इसी बाबत ब्राउन शुगर की तस्करी पर लगाम लगाते हुए पुलिस ने एक अहम रुख अख्तियार करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के आधार पर एसएसपी निताशा गुड़िया के नेतृत्व मे सबौर थाना ने छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने जो बताया उससे 4 लोगों की और गिरफ्तारी हुई है. सभी के पास से ब्राउन शुगर मिला, जिसका वजन लगभग 750 ग्राम के आसपास बताया जा रहा है.

गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि हर रोज की तरह आज भी सबौर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेम नगर में आम के बगीचे में गौतम माफिया नामक नवयुवक ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री कर रहा है. सूचना प्राप्त होते ही इस संबंध में वरीय पुलिस पदाधिकारी भागलपुर को सूचना मिली और तुरंत छापेमारी दल का गठन किया गया और छापेमारी दल के द्वारा सर्वप्रथम गौतम माफिया को 98 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार गौतम माफिया के बयान के आधार पर छापामारी दल के द्वारा तिलकामांझी चौक से पंकज शाह नामक युवक को जो करीब 194 ग्राम ब्राउन शुगर का पैकेट तथा पन्नी का बना हुआ. पैकेट ब्राउन शुगर 26 पीस जिसका वजन करीब 36 ग्राम के साथ बरामद करते हुए गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार पंकज शाह के बयान के आधार पर छापेमारी दल के द्वारा हबीबपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चमेली चौक के पास से मोहम्मद गुलाब आलम को 198 ग्राम एवं 177 ग्राम के दो अलग-अलग पन्नी के पैकेट में करीब 750 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गयी है. इसमें गौतम माफिया मोहम्मद गुलाब आलम पंकज शाह मोहम्मद अतहर मोहम्मद तनवीर को गिरफ्तार किया गया. छापेमारी दल में जो पदाधिकारी थे सुनील कुमार झा थानाध्यक्ष सबौर, राज रतन थानाध्यक्ष तिलकामांझी, धर्मेंद्र कुमार, मनीष कुमार सिंह एवं सबौर थाना तथा तिलकामांझी थाना एवं हबीबपुर थाना के सशस्त्र बल भी मौजूद थे.

Find Us on Facebook

Trending News