बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देवघर में सुबह-सुबह नमाज कर लौट रहे पांच लोगों को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, हादसे में एक की मौके पर हुई मौत

देवघर में सुबह-सुबह नमाज कर लौट रहे पांच लोगों को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, हादसे में एक की मौके पर हुई मौत

DEOGHAR : खबर देवघर जिले से जुड़ी है, जहां आज सुबह बड़ा हादसा हुआ है। यहां पैदल जा रहे पांच लोगों को पिकअप वैन में धक्का मार दिया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि चार लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

घटना देवघर जिले के कुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गतदेवघर-सारवां मुख्य मार्ग पर घाटघर के समीप हुआ है। मृतक का नाम तफजुल अंसारी(22 वर्ष) है. वह कुंडा थाना क्षेत्र के खागड़ा गांव का रहने वाला था. वहीं घायलों में महबूब अंसारी, तनवीर हुसैन, रियाज अंसारी और फिराक अंसारी हैं. सभी खगड़ा गांव के ही रहने वाले हैं. इनमें से दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हाइयर सेंटर रेफर कर दिया गया।

सुबह की नमाज अदा करके लौट रहे थे वापस

घटना के संदर्भ में घायल रियाज अंसारी ने बताया कि सभी लोग सुबह की नमाज अदा करने के बाद करीब 6 बजे सड़क किनारे टहल रहे थे. उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे एक मालवाहक पिकअप वैन का चालक पीछे से सभी धक्का मारते हुए फरार हो गया।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना में तफजुल की मौके पर ही मौत हो गयी. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही कुंडा थाना प्रभारी प्रशांत कुमार, एएसआई चुनु मंडल व अन्य पदाधिकारी जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी.


Suggested News