नवादा में दहेज के लिए सिरफिरे पति ने पत्नी और सास की कर दी हत्या, एक साल पहले ही हुई थी शादी

नवादा में दहेज के लिए सिरफिरे पति ने पत्नी और सास की कर दी हत्या, एक साल पहले ही हुई थी शादी

नवादा. जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी में एक सिरफिरे दामाद ने दहेज के लिए पत्नी व सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि ईंट से सिर पर वार कर मार डाला। घटना के बाद मौके बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गयी। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को सिरफिरे दमाद ससुराल पहुंचा। उसने देर रात पत्नी मौसम कुमारी व सास संगीता देवी के साथ मारपीट की। इस दौरान उसने ईंट से सिर पर वार कर दिया। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के परिजन सुधीर सिंह ने बताया कि एक साल पहले ही अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की निवासी विनोद सिंह का पुत्र शुभम कुमार से विवाह हुआ था। उस दौरान से दहेज को लेकर विवाद चल रहा था और सोमवार को पत्नी और सास की दमाद ने हत्या कर दी। हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।

मृतक के परिजन ने बताया कि एक साल पहले जून महीने में दोना का विवाह हुआ था और उस समय से ही विवाद चल रहा था। कभी 50 हजार, तो कभी लाख रुपये की मांग की जा रही थी और बेटी के साथ मारपीट भी की जाती थी। दहेज की रकम नहीं देने के कारण बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। मृतक के पिता ने बताया कि बेटी घर में थी। उसी दौरान दामाद आया और मारपीट करने लगा। इस दौरान बेटी द्वारा 3 माह की बच्ची को साइड कर दिया गया। उसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ। उसी दौरान बीच बचाओ में पहुंची सास को भी दमाद ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।


Find Us on Facebook

Trending News