बांका में कंटेनर से 25 लाख रूपये का विदेशी शराब बरामद, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

बांका में कंटेनर से 25 लाख रूपये का विदेशी शराब बरामद, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

BANKA : शराबबंदी को लेकर बांका जिले के बाराहाट थाना की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस कन्टेनर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत लगभग 25 लाख रूपये आंकी जा रही है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक शराब तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए बांका जिला के बाराहाट थाना पुलिस ने हंसडीहा भागलपुर मुख्य मार्ग से बाराहाट थाना एवं प्रंखंड कायलय के समीप एक कंटेनर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। साथ ही मौके से कंटेनर के चालक एवं एक अन्य तस्कर को गिरफ्तार किया है। 

कार्रवाई की जानकारी देते हुए बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि इस मार्ग से भागलपुर की ओर एक कंटेनर से भारी मात्रा में विदेशी शराब ले जाने की गुप्त सूचना पुलिस को  प्राप्त हुई थी। जिस आधार पर बाराहाट थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कंटेनर की सघन जांच की। 

छापेमारी के दौरान अलग-अलग कार्टन में पांच अलग-अलग ब्रांड के 2205 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। कार्रवाई में बाराहाट थानाध्यक्ष सतीश कुमार एवं पुलिस बल के जवान शामिल रहे। शराब की मूल्य लगभग 25 लाख की बताई जा रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News