बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद का सिम्बल लेकर सिवान पहुंचे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर किया स्वागत

राजद का सिम्बल लेकर सिवान पहुंचे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर किया स्वागत

SIWAN : इंडिया गठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी के रूप में टिकट लेकर सीवान पहुंचे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सह सिवान सदर के विधायक अवध बिहारी चौधरी को राष्ट्रीय जनता दल ने लोकसभा का टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाया है। टिकट लेकर पटना से वापस आ रहे अवध बिहारी चौधरी का उनके समर्थकों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। सिवान के दरौंदा में सैकड़ो गाड़ियों का क़ाफ़िला लेकर पहुँचे उनके समर्थकों द्वारा फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

इस दौरान अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय नेता हम सब के अभिभावक लालू प्रसाद यादव और बिहार के युवाओं के चहेते पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को आभार प्रकट करता हूं। जिन्होंने मुझे सिवान से लोकसभा चुनाव का प्रत्याशी बनाकर चुनाव लड़ने का आदेश दिया है।

इसके साथ ही सिवान जिले के सभी सम्मानित जनता को भी उन्होंने धन्यवाद दिया और कहा कि जिस तरह से सिवान सदर का विधायक बनाकर उन लोगों ने मुझे मौका दिया। उसी प्रकार इस बार लोकसभा चुनाव में भी मुझे भारी से भारी मतों का विश्वास देकर लोकतंत्र के मंदिर में भेजने का काम करेंगे।

अवध बिहारी चौधरी ने सिवान के जनता के प्रति भरोसा जताया और कहा कि मुझे भरोसा है की सिवान संसदीय क्षेत्र की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देकर विजयी बनायेगी। उन्होंने कहा कि हम सभी धर्म समुदाय ने लोगों को एक साथ लेकर चलेंगे और सीवान के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ नही करेंगे।

सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट

Suggested News