पूर्व भाजपा सांसद आरके सिन्हा ने सैकड़ों जरूरतमंदों बीच किया कम्बल वितरण

पूर्व भाजपा सांसद आरके सिन्हा ने सैकड़ों जरूरतमंदों बीच किया कम्बल वितरण

पटना. भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व सांसद आर के सिन्हा और बिहार विधानपरिषद के सभापति अवधेश नारायण ने आज पूर्व सांसद के आवास अन्नपूर्णा भवन में सैकड़ो जरूरतमंदों के बीच कम्बल वितरित किया. सिन्हा ने इस अवसर पर कहा कि पिछले कुछ दिनों से तापमान में लगातार गिरावट आने से राज्य में कड़ाके की सर्दी पड़ने लगी है इसलिये जरूरी है वैसे लोगो के बीच राहत का कार्य किया जाए जिन्हें जरूरत है। इसी कड़ी में लगातार उनके द्वारा विभिन्न इलाकों में कम्बल वितरण का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा हमेशा से प्रयास रहता है कि जरूरतमंदों की सेवा की जाए।

अवधेश नारायण ने कहा कि  सिन्हा हर वर्ष जरूरतमंदों की सेवा करते आ रहे है। चाहे सर्दी में कम्बल हो या कोरोना काल मे सुखा राशन हो या बाढ़ में त्रिपाल वितरण हो, सिन्हा द्वारा लोगो के बीच राहत सामग्री वितरण करने का कार्य किया जाता रहा है। इनके इस सेवा भावना हम सभी को प्रेरित करने का काम करती है।

कंबल वितरण में कार्यक्रम में रीता किशोर सिन्हा के साथ भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजय राय, रणबीर कुमार,राजीव रंजन यादव, दिलीप ठाकुर, महेंद्र पासवान, दीनदयाल पटेल, अमरजीत, अमित यादव, आकाश, राजन , इंद्रजीत, उषा पटेल, सतीश राजू  सहित भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Find Us on Facebook

Trending News