बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में अमित शाह से मिले पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, कहा- दशहरा के बाद प्रधानमंत्री और गृहमंत्री आएंगे बिहार

दिल्ली में अमित शाह से मिले पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, कहा- दशहरा के बाद प्रधानमंत्री और गृहमंत्री आएंगे बिहार

PATNA: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। एक ओर जहां विपक्ष ने एकजुट होकर इंडा गठबंधन का निर्माण किया है। वहीं दूसरी ओर एनडीए गठबंधन भी चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। विपक्ष का कहना है कि इस बार के चुनाव में वह एनडीए को सत्ता से बाहर कर देंगे। वहीं एनडीए गठबंधन का कहना है वह इस बार पहले से भी ज्यादा सीटों पर चुनाव जीत कर केंद्र में और बिहार में अपनी सरकार बनाएंगे। इसी कड़ी में हम सुप्रीमो जीतनराम मांझी शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। 

अमित शाह से मुलाकात के बाद जीतनराम मांझी ने कहा है कि, दशहरा के बाद गृह मंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आएंगे। जीतनराम मांझी ने कहा कि, गृहमंत्री ने मुझे मिलने का समय दिया। करीब करीब 20 से 25 मिनट तक हम लोगों का मुलाकात हुआ। उन्होंने अपनी मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया है। 

उन्होंने कहा कि हमने गृह मंत्री को बिहार की राजनीति की खबरें दी। उन्हें बताया कि हम बिहार में अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रहे हैं। कई जगहों पर हम गए। वहां जनता का बहुत समर्थन मिला। लेकिन हम अकेले कितना कोशिश करेंगे। जीतनराम मांझी ने कहा कि हमने गृह मंत्री से एकजुट होकर प्रयास करने की अपील की है।   

वहीं जीतनराम मांझी ने कहा कि, उनके अपील को सही बताते हुए कहा है कि वह दशहरा के बाद बिहार आएंगे। इस समय हम सब पार्टनर एक होकर अपना कार्यक्रम करेंगे। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री और प्रधानमंत्री दोनों बिहार दौरे पर आएंगे। साथ ही कल्पवास कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। पीएम और गृह मंत्री NDA के सहयोगी दलों के साथ साझा कार्यक्रम करेंगे। वहीं सीट शेयरिंग को लेकर जीतनराम मांझी ने कहा कि BJP हमें जो सीट देगी वो मंजूर होगा। जीतनराम मांझी ने कहा कि, चंद्रयान-3, महिला आरक्षण बिल, G-20 सम्मेलन की उपलब्धि देश के बच्चे-बच्चे को पता है। प्रधानमंत्री के साथ पूरे देश की जनता खड़ी है। 

Suggested News