बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने ही पार्टी के सांसद पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री रामाधार सिंह, कहा मरीज को देखने नहीं जाते, मर जाने पर भोज खाने जाते हैं

अपने ही पार्टी के सांसद पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री रामाधार सिंह, कहा मरीज को देखने नहीं जाते, मर जाने पर भोज खाने जाते हैं

AURANGABAD : भाजपा के कद्दावर नेता सह पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के सांसद सुशील कुमार सिंह पर हमला बोला हैं और कई आरोप लगाएं हैं। इस विवाद ने जिले की राजनीतिक गर्म कर रखी है।

 

दरअसल इस विवाद का कारण उत्तर कोयल नहर सिंचाई परियोजना हैं। जिस पर एक ओर जहां सांसद परियोजना के निर्माण कार्य पर अपनी उपलब्धि बताते हैं। वहीं दूसरी ओर पिछले कई वर्षो से निर्माण कार्य पूरा न होने पर पूर्व मंत्री ने सांसद पर राजनीति करने का आरोप लगाया हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर पूर्व मंत्री ने सांसद पर निशाना साधा हैं।

उन्होंने कहा कि जब मेरी तबीयत बहुत खराब थी तो भाजपा के जितने वरीय नेता थे। सारे के सारे मुझे देखने दिल्ली तक गए। लेकिन औरंगाबाद के बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह नहीं गए। क्योंकि सांसद संकल्पित है कि वह मरीज को नहीं देखते हैं और सिर्फ उनका भोज खाने जाते हैं। 

उदाहरण के तौर पर गुरुवा के पूर्व विधायक राजीव रंजन पटना के मेदांता हॉस्पिटल में ऑपरेशन कराकर भर्ती थे तो सांसद उन्हें देखने नहीं गए। लेकिन उनका भोज खाने जरूर चले गए। भगवान ने इनको हमारा भोज खाने का मौका नहीं दिया। अगर हम मर जाते तो मेरे यहां भी बिना बुलाए भोज खाने आते। मगर हम बुलाते ही नहीं क्योंकि ढेखहा से चौकी छुआता है। हमारा चौकी छुआ जाता। इसलिए हम उन्हें बुलाते ही नहीं।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Suggested News