बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व विधायक और जदयू नेत्री प्रेमा चौधरी ने पार्टी से दिया इस्तीफा, राजद का थामेंगी दामन, सीएम नीतीश पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

पूर्व विधायक और जदयू नेत्री प्रेमा चौधरी ने पार्टी से दिया इस्तीफा, राजद का थामेंगी दामन, सीएम नीतीश पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

VAISHALI : बिहार के सत्ताधारी दल जनता दल यूनाइटेड को आज बड़ा झटका लगा है. कद्दावर नेता और पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस दौरान प्रेमा चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पातेपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ाने का वादा किया था. लेकिन मुख्यमंत्री ने वादाखिलाफी की और एक राजनीतिक साजिश के तहत मुझे पिछले विधानसभा में टिकट नहीं दी गई. प्रेमा चौधरी ने अभी कहा की जदयू ने उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने की बात की थी. लेकिन उसका भी नोटिफिकेशन नहीं किया गया. प्रेमा चौधरी ने जदयू पर अपमानित करने का आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा कि आगामी अक्टूबर माह में अपनी पुरानी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होंगी. बताते चलें कि पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी ने बीते विधानसभा चुनाव में पर भी अपमानित करने का आरोप लगाते हुए जदयू का दामन थामा था. लेकिन अब प्रेमा चौधरी का जदयू से मोहभंग हो गया है. वह फिर से अपनी पुराने घर राजद में वापसी करने की तैयारी कर ली है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 



Suggested News