पूर्व विधायक प्रत्याशी कैप्टन राकेश चौधरी गिरफ्तार, शराब के नशे में धुत्त होकर अस्पताल में कर रहे थे हंगामा

पूर्व विधायक प्रत्याशी कैप्टन राकेश चौधरी गिरफ्तार, शराब के नशे में धुत्त होकर अस्पताल में कर रहे थे हंगामा

Nawada : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पुलिस ने रजौली विधान सभा क्षेत्र से निर्दलिये प्रत्यासी रहे कैप्टन  राकेश चौधरी को गिरफ्तार किया है। 

बताया जा रहा है कि राकेश चौधरी रजौली में शुक्रवार की रात शराब पीकर अनुमंडलीय अस्पताल में हंगामा कर रहे थे। जिसकी सूचना पुलिस को मिली और मौके पर पहुंच पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार किए जाने के बाद अस्पताल में ही उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया। जहां चिकित्सक डॉ राजीव कुमार ने कैप्टन राकेश चौधरी की मेडिकल टेस्ट की। मेडिकल टेस्ट में कैप्टन राकेश चौधरी शराब के नशे में धुत पाया गया।  जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि  कैप्टन राकेश चौधरी शुक्रवार की रात अनुमंडलीय अस्पताल में केरल राज्य के विभिन्न क्षेत्रों के प्राइवेट सेक्टरों में काम करने वाले प्राइवेट कर्मियों की डॉक्टरों द्वारा 'कोरोना' के संदेह पर किए जा रहे जांच का वीडियो बना रहा था। 

जांच के क्रम में बीडीओ प्रेम सागर मिश्र व एएसआई रंजीत पासवान द्वारा समझाने-बुझाने के बाद भी पुलिस-प्रशासन से ही वह उलझ गया और किसी की एक न सुनी। शराब के नशे में धुत होकर वह सभी लोगों को बुरा-भला कह रहा था। जिसके बाद बीडीओ ने रजौली पुलिस को इसकी सूचना दी। 

सूचना के बाद विधि व्यवस्था के अपर थानाध्यक्ष राजेश कुमार अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे और उन्होंने कैप्टन राकेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। 

अपर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए कैप्टन राकेश चौधरी को उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार को जेल भेजा जाएगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News