तेजस्वी की शादी का मिला एक और मुरीद, बिहार के मंत्री ने कहा - अंतरजातीय विवाह कर नेता प्रतिपक्ष ने पेश किया बड़ा उदाहरण

तेजस्वी की शादी का मिला एक और मुरीद, बिहार के मंत्री ने कहा - अंतरजातीय विवाह कर नेता प्रतिपक्ष ने पेश किया बड़ा उदाहरण

PATNA : तेजस्वी यादव की गैर हिन्दू लड़की से विवाह करने के बाद लगातार समर्थन मिल रहा है। बिहार के तमाम बड़े नेताओं ने इस शादी को समाज में बदलाव के नजरिए से बेहतर कदम बताया है। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है, वह नाम है मंत्री सुमित सिंह का। सुमित सिंह ने तेजस्वी यादव के अंतरजातीय विवाह का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि यह अच्छी पहल है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अंतरजातीय विवाह में जो राशि मिलती है अगर वह मांग करेंगे तो जरूर उनको दिया जाएगा

विशेष राज्य बिहार की जरुरत

बिहार सरकार में मंत्री सुमित सिंह ने कहा है कि विशेष राज्य का दर्जा तो बिहार को मिलना ही चाहिए मैं एक मिनिस्टर के नाते नहीं बल्कि एक बिहारी होने के नाते यह कह रहा हूं। उन्होंने कहा कि एक बिहारी होने के नाते मुझे लगता है कि बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की जरूरत है। इसके लिए जो भी जरुरी कदम हो, राज्य सरकार को उस पर अमल करने की जरुरत है।

मंत्री सुमित सिंह ने कहा है कि हर बिहारी को यह जरूर होना चाहिए कि विशेष राज्य के दर्जे के लिए या बिहार के विकास के लिए जो काम करना चाहिए वह करें। उन्होंने कहा है कि विशेष राज्य का दर्जा लेकर ही रहेंगे इसके लिए चाहे जो करना पड़े।

जातिगत जनगणना पर जल्द होगी मीटिंग

इतना ही नहीं जातीय जनगणना के मुद्दे को लेकर भी उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऑल पार्टी मीटिंग बुलाई है और बहुत जल्दी होगी और बिहार में जातीय जनगणना भी होगा वही जीतन राम मांझी के बयान को उन्होंने कहा कि वह उनका निजी बयान हो सकता।


Find Us on Facebook

Trending News