बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में कोचिंग के लिए निकले 4 बच्चे हुए लापता, परिजनों ने अनहोनी की जताई आशंका

पूर्णिया में कोचिंग के लिए निकले 4 बच्चे हुए लापता, परिजनों ने अनहोनी की जताई आशंका

PURNEA : पूर्णिया में कोचिंग क्लास के लिए निकले 4 बच्चे शनिवार की शाम संदिग्ध रूप से लापता हो गए। वहीं एक साथ चार बच्चों के रहस्यमयी ढंग से गायब हो जाने से इलाके में सनसनी का माहौल है। गुमशुदा हुए चारों बच्चे एक ही कोचिंग में पढ़ते हैं और चारों दोस्त बताए जा रहे हैं। वहीं बच्चों की गुमशुदगी को लेकर परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है। रोजाना की तरह कोचिंग क्लास के लिए निकले ये बच्चे कहां गए हर किसी के लिए ये सवाल पहेली बनी हुई है। मामला शहर के सदर थाना क्षेत्र से जुड़ी है। पीड़ित के परिजनों ने बच्चों की गुमशुदगी को लेकर सदर थाना में आवेदन किया है।

लापता हुए ये सभी बच्चे शहर के सदर थाना क्षेत्र के रामबाग इलाके के पंचवटी चौक के वार्ड 30 निवासी कैलाश चौधरी के बेटे शिवम कुमार (12), गुड्डू साह का बेटा मयंक कुमार (12), बब्लू ठाकुर का बेटा अंशु राज (13), दिलीप यादव का बेटा शिवम कुमार (11) के रूप में हुई है। गुमशुदा हुए ये सभी बच्चे रामबाग इलाके के प्रोफेसर कॉलोनी के दुर्गा मंदिर से लगे एक कोचिंग क्लास में पढ़ते हैं। सभी चौथी कक्षा के छात्र हैं। 

जानकारी देते हुए पीड़ित कैलाश चौधरी ने बताया कि 6 जनवरी की शाम करीब 5 बजे उनका बेटा पड़ोस में रहने वाले अपने तीन दोस्तों के साथ रामबाग इलाके के प्रोफेसर कॉलोनी के दुर्गा मंदिर से लगे एक कोचिंग क्लास के लिए निकला था। काफी रात हो जाने के बाद भी जब उनका बेटा वापस नहीं लौटा तो उन्होंने खोजबीन शुरू की। इसी क्रम में मालूम हुआ कि कोचिंग के लिए निकले बाकी तीन दोस्त भी घर नहीं लौटे। 

उनके परिजन भी रिश्तेदार से संपर्क कर रहे हैं, मगर अबतक किसी के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। जिसके बाद सभी अभिभावक एक साथ कोचिंग पहुंचे। वहां जाने पर मालूम हुआ कि चारों में से कोई बच्चा आज कोचिंग क्लास नहीं पहुंचा। 24 घंटे बीतने के बाद भी अब तक बच्चों का कुछ भी पता नहीं चल सका है। उन्हें लगातार अपने बच्चों के साथ के अनहोनी की आशंका सता रही है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News