बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइकर्स गैंग किंग्स ऑफ पटना के चार सदस्य गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

बाइकर्स गैंग किंग्स ऑफ पटना के चार सदस्य गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

PATNA : बाइकर्स गैंग के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बाइकर्स गैंग किंग्स ऑफ पटना के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि एस.के पुरी थाना क्षेत्र में ये लोग उत्पात मचा रहे थे। इसी दौरान कृष्णापुरी थाना ने 6 युवकों को गिरफ्तार किया। जिनमें 4 किंग्स ऑफ पटना के सदस्य निकले। वहीं दो का किसी गिरोह से संबंध नहीं होने के कारण पुलिस ने छोड़ दिया। 

आरोपितों में सिवान निवासी जयदीप उर्फ पप्पू, औरंगाबाद निवासी शिवम, नवादा निवासी संदीप उर्फ चंदन और सहरसा जिले का बनगांव निवासी अमन कुमार झा शामिल हैं। वहीं पुलिस ने कक्कू और रोहित नामक दो युवकों को भी हिरासत में लिया था। जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि सभी एसके पुरी और पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। 

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार के मुताबिक चारों बदमाश कई कांडों में संलिप्त रहे हैं। पुलिस को लंबे समय से उनकी तलाश थी। आरोपितों के पास से तीन बाइक और मोबाइल जब्त किए गए। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

बड़े घरों के है लड़के, बीटेक डिग्रीधारी भी शामिल

थानाध्यक्ष ने बताया कि पप्पू के पिता सरकारी हाईस्कूल के रिटायर्ड हेडमास्टर हैं। उसने इस बार बीपीएससी परीक्षा का भी फॉर्म भरा है। वहीं, चंदन ने पंजाब से बीटेक की डिग्री ली है। उसके पिता ट्रांसपोर्टर हैं। पटना से औरंगाबाद के बीच उनकी तीन बसें चलती हैं। इन्होंने पटना में रहकर पढ़ाई करने की बात अपने घर में कही थी। 

नौकरी में सेटिंग कराने का भी करते थे दावा 

पप्पू और शिवम नौकरी में सेटिंग कराने का दावा कर अभ्यर्थियों से रुपये ठगने का भी काम करते थे। शिवम बाइक चोरों के गिरोह में भी शामिल रहा है। वहीं, अमन रुपये लेकर पप्पू के सहयोग से मारपीट की घटनाओं को अंजाम देता था। चंदन पर युवतियों से छेड़छाड़ का भी आरोप है। फरवरी में हुई चाकूबाजी की घटना में भी सबकी संलिप्तता उजागर हुई है। जांच में पता चला कि लड़की के चक्कर में चंदन के कहने पर गैंग ने एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया था। इसके अलावा पिछले साल दुर्गा पूजा के मौके पर गैंग ने मारपीट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था।

Suggested News