80 साल की बुजुर्ग सहित चार लोगों कों बेरहमी से काटकर मार डाला, पुलिस ने कहा - रंजिश में की गई है हत्या

80 साल की बुजुर्ग सहित चार लोगों कों बेरहमी से काटकर मार डाला, पुलिस ने कहा - रंजिश में की गई है हत्या

DESK :  उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधम सिंह नगर (Udhamsingh Nagar) से चार लोगों की बेरहमी से हत्या करने की घटना सामने आई है। बताया गया कि यहां नानकमत्ता (Nanakmatta) में मां-बेट सहित चार लोगों को धारधार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई।  एक बड़ी घटना ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया। मामले की जांच में जुटी पुलिस इसे रंजिशन हत्या का मामला मानकर चल रही है. इसके साथ ही दूसरे एंगल पर भी जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है मृतक युवक की नानकमत्ता में आशीर्वाद ज्वैलर्स नाम से दुकान है. वहीं एसएसपी डीएस कुंवर का कहना है। मरनेवालों में 80 साल की बुर्जग मां और 55 साल बेटी के शव घर में मिलें हैं, जबकि बेटे और चचरे बेटे अंकित व उदित के शव शिददा देवा नदी के किनारे मिले हैं। शहर के बीच हुए इस हत्याकांड के बाद घटना स्थल में लोगों का मजमा लग गया. इस घटना को लेकर लोगों में सनसनी फैल गई पुलिस के मुताबिक उसे इस घटना की सूचना जैसे ही मिली वह मौके पर पहुंची तो वहां शव बिखरे पड़े थे। शुरुआती जांच में हत्या का कारण रंजिशन लग रहा है. पुलिस ने शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए सबुत जुटाने की कोशिश की जा रही है। 


पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह सिद्दा गांव के पास देवहा नदी के पास झाड़ियों में राहगीरों को दो लाश दिखाई दी थी। दोनों युवकों की गला रेत कर हत्या की गई थी। इस पर लोगों का जमावड़ा लग गया। किसी ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर थाना पुलिस पहुंची और जानकारी ली।   इस दौरान पुलिस ने मृतक की पहचान का प्रयास किया तो वार्ड 6 नानकमत्ता निवासी शिव शंकर रस्तोगी ने अपने छोटे बेटे 28 वर्षीय अंकित रस्तोगी के रूप में की। जबकि दूसरी लाश की पहचान बरेली के साही थाना निवासी अपने साले अनिल रस्तोगी के पुत्र 24 साल के उदित के रूप में की। इस दौरान पुलिस ने मृतक अंकित के पिता शिव शंकर और भाई आदेश रस्तोगी से पूछा कि वह कब से गायब हैं। वह पता करने के लिए अपने 500 मीटर दूर दूसरे मकान पहुंची तो दरवाजा बंद था। आवाज देने पर कोई जवाब नहीं मिला।

एक साथ चार की हत्या की इस घटना को लेकर लोगों में जहां डर देखा गया वहीं कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं. पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए टीमों को लगा दिया है. मुखबिरों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस हर बिंदु पर पड़ताल कर हत्यारोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News