बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में दोस्त ने की दोस्त की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में दोस्त ने की दोस्त की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले में एक दोस्त का दोस्त के साथ दगाबाजी करने का मामला सामने आया है। मामला जिले के बलीगांव का बताया जा रहा है। जहां दोस्त ने ही एक दोस्त की गोली मारकर हत्या कर इलाके में सनसनी फैला दी है। बताया गया कि तीन दोस्त आम के बागान में जश्न मनाने के लिए जमा हुए थे। इसी दौरान तीनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि एक दोस्त की गोली मारकर दोस्त ने ही हत्या कर दी। गोली बेहद नजदीक से सीधे सिर में मारी गई है। ताकि बचने का कोई भी गुंजाइश नहीं रहे और हुआ भी यही। गोली लगते ही शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। 

मृतक मनीष कुमार अग्रेल डीह गांव के रहने वाले संजीव माझी का पुत्र बताया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटनास्थल पातेपुर थाना क्षेत्र के बली गांव स्थित एक निजी आम बागान बताया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है की बागान में इकट्ठा होने के बाद तीनों दोस्त काफी देर तक बातचीत करते रहे थे। 

हालांकि घटना के बारे स्थानिए ग्रामीण कुछ भी कहने को तैयार नही है। इलाके में घटना को लेकर दहसत का माहौल है। मृतक के शव को लेकर पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंचे पातेपुर थाना के सब इंस्पेक्टर शशिकांत प्रसाद ने बताया कि तीन दोस्त आम बागान में जुटे थे। जिसके बाद मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।  पुलिस मृतक के उन दोनों दोस्तों का पता लगा रही जो घटना के समय मृतक के साथ थे। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News