बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फ़िर गोलीबारी की घटना हुई है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर ज़िले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के इमिलिया ढाला के समीप की है। जब आपसी विवाद में पड़ोसी दोस्त ने अपने दूसरे पड़ोसी दोस्त को ताबड़तोड़ दो गोली मार दी। एक गोली युवक के हाथ में तो दूसरा उसके पेट में लगी। 

बताया जाता है कि साहेबगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर हजारी के श्रीराम कुमार साहनी को उसके पड़ोसी चंदन राय ने दो गोली मार दी है। चंदन के बारे में लोग बताते हैं कि हाल ही के दिनों में वह जेल से छूटकर आया था और किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई और उसने पिस्तौल निकाल कर गोली मार दी। गोली मारने के बाद मौके से आरोपित चंदन फरार हो गया। 

गोली लगने की सूचना आग की तरह इलाके में फैली और आनन फानन में मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया है। डॉक्टर उसके इलाज में जुटे हैं।

पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि साहेबगंज थाना क्षेत्र में एक युवक को दो गोली लगी है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पड़ोसी युवक पर ही गोली मारने का आरोप है। जल्द ही पूरे कांड का खुलासा होगा।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News