बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मामूली विवाद में दोस्तों ने ली चाकू मारकर दोस्त की जान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना में मामूली विवाद में दोस्तों ने ली चाकू मारकर दोस्त की जान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNA: पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने बीते दिन चाकू मारकर युवक की हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। साथ ही इस कांड में संलिप्त तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि छोटे से विवाद में युवक की हत्या की गई है। मृतक और आरोपी एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। हालांकि पुलिस ने इस चाकू से हत्या का अंजाम दिया गया था उसे बरामद नहीं कर पाई है। 

दरअसल, इस मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि बीते 23 सितंबर को पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर इलाके में चाकू मारकर युवक राजन की हत्या कर दी गई थी। हत्या के महज 36 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सेन्ट्रल एसपी ने कहा कि घटना के दो दिन पूर्व मृतक राजन का गिरफ्तार तीनों लड़कों से साइकल के टायर का पैर पर चढ़ जाने को लेकर हुआ था। जिसमें दो बार हुए विवाद के बाद गिरफ्तार युवकों द्वारा चाकू मारकर राजन की हत्या दिनदहाड़े कर दी गई थी। इस मामले की तहकीकात करते हुए पटना पुलिस ने विक्की कुमार ,अजय कुमार और एक अन्य को गिरफ्तार किया है। सभी आपस में दोस्त थे। 

वहीं दूसरी ओर पटना के खुसरूपुर के मोहनपुर गांव में महिला के साथ मारपीट करने मामले में एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के बारे में पता चला है। शनिवार की रात में महिला के साथ मारपीट के घटना की जानकारी पर डायल 112 टीम को सूचना दी गयी थी। कुछ ही मिनटों में डायल 112 की टीम घटना स्थल पर पहुंची।

वहीं घायल महिला और उसकी गोतनी को डायल 112 की टीम अपने साथ थाने ले कर आई है। एडीजी ने कहा कि इस संबंध में एक टीम गठित कर जांच की जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को आवेदन दिया है। जिसमें मुहल्ले में रहने वाले पड़ोसी पिता और पुत्र द्वारा मारपीट करने की बात कहीं गई है। पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Suggested News