बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में फल विक्रेता की बदमाशों ने की चाक़ू मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बेतिया में फल विक्रेता की बदमाशों ने की चाक़ू मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BETTIAH : बेतिया में फल विक्रेता की देर रात चाकू से गोद कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना को लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। जिसे लेकर बेतिया जीएमसीएच के गेट पर घंटो अफरातफरी का माहौल था। घटना बेतिया नगर थाना क्षेत्र के नौरंगाबाग की है। 


सबसे हैरत की बात तो यह है कि हत्यारो ने चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद शव को केदार आश्रम के पास रोड पर  फेंक दिया और रात भर युवक का शव सड़क पर पड़ा रहा। सुबह जब लोगों ने देखा तो इसकी सूचना नगर थाना को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया। लेकिन परिजन एसपी के आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराने की जिद पर अड़े थे। 

उन्होंने इस मामले को लेकर सड़क जाम कर दिया। चार घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक की पहचान नगर के पुरानी गुदरी तुरहाटोली निवासी गोविंद साह के रूप में की गई है जो नरकटियागंज में अपने छोटे भाई के साथ फल बेचने का काम करता था।

मृतक के बड़े भाई ने बताया की चार दिन पहले पिउनीबाग निवासी गुर्जर उर्फ बब्लू,गोविंद को नरकटियागंज से बुलाकर बेतिया लाया था। रविवार की रात 9:30 बजे गुर्जर उर्फ बब्लू ने शिव को फोन कर बताया कि गोविंद कुछ लोगों से झगड़ा कर रहा है। मैं उसे घर पहुंचाने जा रहा हूं। इसके बाद गोविंदा का मोबाइल बंद हो गया और सुबह में गोविंद का शव सड़क पर फेंका हुआ मिला।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News