शादी में नहीं मिला फर्नीचर और सोने की चेन, दहेज लोभी पति ने दबा दिया पत्नी का गला, गांव का नाम है दुखहरण

शादी में नहीं मिला फर्नीचर और सोने की चेन, दहेज लोभी पति ने दबा दिया पत्नी का गला, गांव का नाम है दुखहरण

GOPALGANJ : एक तरफ मंदिर में भगवान की भक्ती और दूसरी तरफ दिल में छिपा दहेज का दानव। गोपालगंज जिले में ऐसे ही घटना सामने आई है। जहां दहेज के दानवों ने एक विवाहिता की गला दबा हत्या कर दी और घर से फरार हो गए। मृतका के पिता की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर जांच शुरू कर दी है।

दहेज हत्या का यह मामला जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के दुखहरण गांव की है। जहां रहनेवाले सुमित कुमार दुबे की शादी पश्चिम चंपारण में रहनेवाले रमेश दुबे की बेटी नूतन से एक साल पहले शादी हुई थी। लेकिन शादी में सुमित को ससुरार से फर्नीचर नहीं मिला और साथ ही सोने की चेन की डिमांड भी पूरी नहीं हुई। जिसको लेकर वह पत्नी को परेशान करता था। आखिरकार इस प्रताड़ना का अंत तब हुआ जब उसके नूतन की गला दबाकर हत्या कर दी। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद जब नूतन के पिता वहां पहुंचे तो घर में बेटी की लाश पड़ी हुई थी। वहीं सुमित का पूरा परिवार फरार था। बाद में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

तस्वीरों में धार्मिक विचार वाला दिखता है सुमित

हत्या के बाद पति सुमित की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें ज्यादातर में वह मंदिर में नजर आ रहा है, जो उसके धार्मिक सोच को दिखाता है। लेकिन जिस तरह से उसके पत्नी की हत्या की है, उसके बाद मन के दानव की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। 




Find Us on Facebook

Trending News