बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शख्स ने मजाक मजाक में एक परिवार को खिला दिया गांजे की सब्जी, 6 बीमार

शख्स ने मजाक मजाक में एक परिवार को खिला दिया गांजे की सब्जी, 6 बीमार

DESK : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक परिवार के 6 सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं. क्योंकि इन लोगों ने गांजे की सब्जी बनाकर खा ली. परिवार को लगा कि वो मेथी की सब्जी बनाकर खा रहे हैं. तबियत खराब होने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. तब सभी बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. गांजा देने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

बता दे कि गांजा देने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. घटना उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के सदर कोतवाली इलाके के मियागंज गांव की है. आरोपी ने मजाक में पीड़ित परिवार को मेथी की जगह गांजा दिया था. गांव के नवल किशोर नाम के एक शख्स ने ओमप्रकाश के परिवार को गांजा दिया था. गांजा ओमप्रकाश के बेटे नितेश ने लिया. नवल ने नितेश को बताया कि ये सूखी मेथी है. घर ले जाकर सब्जी बना लेना. नितेश उसे घर ले आया और अपनी भाभी को दे दिया. घर के लोगों ने सूखी मेथी समझकर सब्जी बना दी. सब्जी खाने के बाद ओमप्रकाश, नितेश, मनोज, कमलेश, पिंकी और आरती बीमार हो गए.

उसके ठीक बाद इन सभी लोगों की तबीयत खराब हो गई. इसके बाद ओमप्रकाश के परिवार से किसी ने पड़ोसियों को पुलिस को बताने को कहा. फिर सभी लोग बेहोश हो गए. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घटना पर पहुंच कर पुलिस ने कढ़ाई में रखी सब्जी और बिना पका हुआ गांजा अपने कब्जे में लिया. इसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए नवल किशोर को अपने हिरासत में लिया.

Suggested News