बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंभीर आरोप लगाते हुए प्रेमी से शादी के लिए धरने पर बैठी प्रेमिका... दर्ज हुआ FIR...

गंभीर आरोप लगाते हुए प्रेमी से शादी के लिए धरने पर बैठी प्रेमिका... दर्ज हुआ FIR...

Desk : 4 वर्षों से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाले प्रेमी के घर पर प्रेमिका का धरना प्रदर्शन शुरू हुआ देखते ही देखते आस पड़ोस के लोग भी वहां पहुंचे लेकिन प्रेमी शादी करने से मना कर रहा था जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के द्वारा भी एक लिखित शिकायत के आधार पर एफ आई आर दर्ज किया है ।

बताते चले की उत्तर प्रदेश के बरेली में शादी की जिद पर अड़ी एक युवती प्रेमी के घर के बाहर धरना देने पहुंच गई. युवती ने आरोप लगाया की युवक ने शादी का झांसा देकर 4 साल तक उसके साथ संबंध बनाया और अब वो 8 नवंबर को दूसरी जगह शादी करने जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस युवती को समझाने का प्रयास कर रही है लेकिन वह हटने को तैयार नहीं है।

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव जादोपुर गांव में प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है. प्रेमी किसी और लड़की से निकाह करने जा रहा है. युवती को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई कि प्रेमी की 8 नवंबर को दूसरी लड़की से शादी हो रही है तो वो प्रेमी के घर जा बैठी. उसने वहीं धरना देना शुरू कर दिया. पीड़िता का आरोप है की उसके प्रेमी के घरवालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया. जिस वजह से वो घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई है।

प्रेमी का पिता बोला- झूठ बोल रही है लड़की
युवती का कहना है अब चाहे उसकी जान क्यों न चली जाए लेकिन वो यहां से नही हटेगी और शादी करके ही रहेगी. वहीं युवक के पिता का कहना है कि ये लड़की झूठ बोल रही है. पुलिस मामले की जांच कर चुकी है और उसमे लड़की द्वारा लगाए गए आरोप झूठे पाए गए है. उनका कहना है कि उनका बेटा हरियाणा में जॉब करता है और एक महीने से वहीं है.

इस मामले में एसपी क्राइम सुशील कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. विवेचना के दौरान जो तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News