गंडक नदी में मैकेनिक का शव मिलने से सनसनी, जाँच में जुटी पुलिस

गंडक नदी में मैकेनिक का शव मिलने से सनसनी, जाँच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : जिले में गंडक नदी में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना मुफस्सिल थाना अंतर्गत साख गांव स्थित गंडक नदी की है. मृतक की पहचान साख पंचायत स्थित मुबारकपुर वार्ड संख्या 7 निवासी स्वर्गीय महेंद्र दास के पुत्र देवनंदन दास के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि वह 24 जनवरी को अपने घर से गैरेज में काम करने के लिए निकला था. लेकिन वह घर वापस नहीं आया. परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. 

बाद में गुमशुदगी का मामला मुफस्सिल थाना में दर्ज कराया गया. आज जब लोग शौच करने के लिए गंडक नदी किनारे गए तो लोगों ने पानी में तैरते हुए शव को देखा. इसकी सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गयी. मौके पर जब मुफस्सिल थाने के पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल किया गया तो इसकी पहचान देवनंदन दास के रूप में की गई. पुलिस के द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दिया गया. 

परिजनों का कहना है कि वह गैरेज में मैकेनिक के रूप में काम करता था. इसी काम के लिए वह घर से निकला था. उसके बाद घर वापस नहीं आया था. परिजनों का यह भी कहना है कि इनको किसी से दुश्मनी नहीं था. हो सकता है की गंडक नदी किनारे शौच के लिए गए होंगे. उनका पैर फिसल गया होगा. जिससे उनकी डूबने से मौत हो गई. फिलहाल मुफस्सिल थाने की पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीँ पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि इनकी हत्या हुई या डूबकर मौत हुई है. 

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News