बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में आपराधियों का तांडव, एक ही परिवार के 4 सदस्यों को जिंदा जलाने की कोशिश, सोते समय दिया घटना को अंजाम

भागलपुर में आपराधियों का तांडव, एक ही परिवार के 4 सदस्यों को जिंदा जलाने की कोशिश, सोते समय दिया घटना को अंजाम

BHAGALPUR: भागलपुर के नवगछिया से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक परिवार के 4 सदस्यों को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई है। वहीं इस घटना के बाग ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं सभी सदस्यों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। 

दरअसल, घटना रंगरा ओपी अंतर्गत मुरली गांव का है। जहां अपराधियों ने एक ही परिवार के चार लोगों के ऊपर सोते समय पेट्रोल डालकर जलने का प्रयास किया है। इस घटना में दादा विद्यानंद सिंह पोती सहित चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना स्थल पर बोतल में पेट्रोल बरामद किया गया।

पुलिस ने घटनास्थल से बोतल में पेट्रोल बरामद किया गया है। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है। बताया जा रहा कि, घटना के चार घंटे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। वहीं पुलिस के लेट पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश है। परिजनों के द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल भेजा था। मगर वहां से बेहतर उपचार के लिए सभी को रेफर कर दिया गया है।

Suggested News