बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंग्स ऑफ वासेपुर के इन सदस्यों का बदला ठिकाना

गैंग्स ऑफ वासेपुर के इन सदस्यों का बदला ठिकाना

NEWS4NATION DESK : गैंग्स ऑफ वासेपुर से जुड़े छह अपराधियों की जेल शिफ्टिंग का आदेश जारी हो गया है। शुक्रवार को जेल आईजी ने धनबाद जेल में बंद गैंगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल खान, भांजे प्रिंस खान समेत छह बंदियों को धनबाद जेल से राज्य की दूसरी जेलों में शिफ्ट करने की अनुमति दे दी। बताया जा रहा है कि जेल में रहकर गैंग्स के लोगों पर षड्यंत्र के तहत रंजीत सिंह की हत्या कराने की बात सामने आई थी। जिसके बाद एसएसपी ने डीसी से इकबाल खान, गोपी,खान, प्रिंस खान, गॉडविन, बंटी खान और रितिक की जेल शिफ्टिंग की अनुशंसा की थी। जिसपर डीसी ने अनुमोदन किया था।

किसको कौन सी जेल भेजा जाएगा

गैंगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल खान को जमशेदपुर की घाघीडीह जेल शिफ्ट करने का आदेश दिया गया है। यहां पहले से फहीम खान बंद हैं। फहीम के भांजे बंटी खान को गिरिडीह, प्रिंस खान को पलामू के मेदिनीनगर, गॉडविन को होटवार रांची, गोपी खान को दुमका और इनके शार्गिद रितिक को हजारीबाग जेल में शिफ्ट करने का आदेश जारी किया गया है। 

बता दें कि रंजीत हत्याकांड में जेल में बंद प्रिंस, गोपी और रितिक का नाम सामेन आया था। प्रिंस व रितिक पहले से रिकवरी एजेंट पर फायरिंग के आरोप में जेल में बंद हैं। जबकी बंटी व गोपी वासेपुर की एक जमीन को लेकर रंगदारी और धमकी के मामले में जेल में बंद हैं।

Suggested News