बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्सप्रेन ट्रेन से हो रही थी गांजे की तस्करी, जीआरपी ने जांच के दौरान किया जब्त, माल छोड़कर गायब हुए तस्कर

एक्सप्रेन ट्रेन से हो रही थी गांजे की तस्करी, जीआरपी ने जांच के दौरान किया जब्त, माल छोड़कर गायब हुए तस्कर

KISHANGANJ :- भौगोलिक दृष्टि से राष्ट्रीय और राजकीय सीमाओं को जोड़ने वाला किशनगंज क्षेत्र जहां आए दिन दारू-शराब स्मेक गांजा आदि नशीले पदार्थों की जब्त करने की खबरे सामने आती रहती है। अब तस्करों ने इसके लिए ट्रेन का भी धड़ल्ले से इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। किशनगंज जीआरपी ने ऐसे ही एक मामले में ट्रेन से गांजे की बरामद की है।हालांकि इस बार गांजा के साथ किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी नही हो पाई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जीआरपी को सूचना मिली थी कि सराय घाट एक्सप्रेस से गांजे की तस्करी की जा रही है। जिसके आधार पर ट्रेन के किशनगंज स्टेशन पर पहुंचते ही ट्रेन में सर्चिंग शुरू कर दी। इस दौरान ट्रेन की एक लावारिस बैग बरामद किया गया। जब इस बैग की तलाशी ली गई तो उसमें लगभग 25 किलो गांजा मिला, जिसे जीआरपी ने जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।


वही मामला में मीडिया से बात करते हुए एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी ने कहा कि हमारे थाना अध्यक्ष और उनके जवाने ने तत्परता से बैग में रख्खे 25 किलो गांजा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गांजा से भरा बैग  के साथ अब तक किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी नही हुई है हम लीगल प्रोसेस में कार्य कर इसके पीछे जो लोग होंगे उन्हें पकड़ने का प्रयास करेंगे।

Suggested News