बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया के इस सरकारी स्कूल के एक ही बार में कई शिक्षक हुए कोरोना पॉजिटिव,शिक्षक समुदाय में दहशत का माहौल

गया के इस सरकारी स्कूल के एक ही बार में कई शिक्षक हुए कोरोना पॉजिटिव,शिक्षक समुदाय में दहशत का माहौल

गया : गया के स्कूल के चार शिक्षकों के एक बार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से हड़कंप मच गया है ।गौरतलब है कि  लॉकडाउन पीरियड में  एक तरफ जहां  विद्यार्थी को स्कूल नहीं बुलाया जा रहा वहीं  शिक्षा विभाग के आदेश पर  शिक्षकों को स्कूल आने के लिए बाध्य किया जा रहा है । शिक्षक लगातार  सार्वजनिक वाहनों से  स्कूल  आते हैं  उन परिस्थितियों में  संक्रमण फैलने का खतरा  ज्यादा हो गया है।  यही कारण रहा कि  टिकारी राज इंटर स्कूल के 4 शिक्षक एक बार में ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें कि गया जिले के राज इंटर स्कूल टिकारी के चार  शिक्षकों का कोरोना संक्रमण जांच  पॉजिटिव पाया गया है।इस ख़बर ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। विशेषकर शिक्षक समुदाय में दहशत का माहौल बन गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार विगत 2 जुलाई को लिया गया सैम्पल जो 3 जुलाई को डिस्पैच किया गया था ,उसका परिणाम 10 दिनोंके बाद आया है।प्लस 2 राज इंटर स्कूल के चार शिक्षकों में तीन नियोजित तो एक अतिथि शिक्षक कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गए हैं। जैसा कि सूत्रों ने बताया इसमे से एक शिक्षक गणित विषय के हैं तो दूसरा तीसरा और चौथा क्रमश अंग्रेजी, कम्प्यूटर और सोशल साइंस से जुड़े हैं। इसमें एक महिला शिक्षक भी हैं।

गौरतलब है कि गया जिले में टिकारी प्रखंड का नाम कोरोना संकट काल में उस दौरान चर्चा में आया था जब वहां के वीडियो वेद प्रकाश ने कवारन्टीन सेंटर को लेकर मिसाल कायम किया था। टिकारी के क्वारन्टीन सेंटर की बेहतर व्यवस्था राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आया था।

Suggested News