गया में प्रेमी जोड़े को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोलकाता में काम करने के दौरान युवक को युवती से हुआ था इश्क

गया में प्रेमी जोड़े को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोलकाता में काम करने के दौरान युवक को युवती से हुआ था इश्क

GAYA : शेरघाटी शहर के काजी मोहल्ला से कोलकाता से आई पुलिस की टीम ने स्थानीय पुलिस की सहायत से प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है। कोलकाता के मोती बाग थाने की आये एएसआई मोहम्मद सिरजूअल इस्लाम खान ने बताया कि युवक कोलकाता में रहकर काम करता था। वहीँ उसे एक युवती से प्रेम हुआ और उसे झांसा देकर भगा ले आया।  युवती बीते 4 महीने से इसी के घर मे थी।

इस मामले की रिपोर्ट परिजनों ने स्थानीय थाने में  दर्ज करवाई थी। उक्त घटना के बाद मामले की छानबीन करते हुए यह पता चला कि युवक प्रेमिका को लेकर शेरघाटी में रखा हुआ है। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की सहायता से कार्रवाई करते हुए प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है की कोलकाता से फरार युवती शेरघाटी शहर के काजी मुहल्ला से हुई बरामद हुई है। युवती को शहर के काजी मुहल्ला निवासी मखबूर आलम के पुत्र मो० अरमान ने झांसा देकर  भगाकर ले आया था।

वहीँ पुलिस के हिरासत में आई युवती की तबीयत खराब हो गई। जिससे पुलिस ने तुरंत ही अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया और इलाज के बाद पुलिस युवक और युवती को हिरासत में लेकर चली गयी।  इस संबंध में जानकारी देते हुए शेरघाटी थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि कोलकाता से आई टीम स्थानीय पुलिस के सहायता से युवती और युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। उन्होंने कहा की युवक अपने झांसे में फंसा कर युवती को शहर के इसी मुहल्ले में अपने साथ रखा हुआ था।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News