इलेक्ट्रॉनिक सामान से लदे ट्रक लूट मामले में गया पुलिस ने 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार समेत लूट के सामान भी बरामद

इलेक्ट्रॉनिक सामान से लदे ट्रक लूट मामले में गया पुलिस ने 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार समेत लूट के सामान भी बरामद

गया. जिला पुलिस को बड़ी सफ़लता हाथ लगी है। रात्री में ट्रक रुकवाकर कर लूटपाट करने वाले 6 शातिर अपराधी को धर दबोचा है। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी कट्टा, दो खोखा, दो जिंदा कारतूस के साथ लूटे गये भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद किये गये हैं। यह मामला गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के पूनावा का है। इसकी जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गया के एडिशनल एसपी ने दी है।

इस संदर्भ में एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने बताया कि दिल्ली नोएडा से गया और नालंदा के लिए ट्रक पर लोड कर इलेक्ट्रॉनिक सामान लाया जा रहा था, जो गया जिले के वजीरगंज पूनावा के पास स्कार्पियो सवार 5 अपराधियों के द्वारा ट्रक रूकवा कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था। ड्राइवर रास्ता भटक गया था, जिसके कारण अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले पर एसएसपी हरप्रीत कौर के निर्देशानुसार एक टीम गठन किया गया, जिसमें वजीरगंज एसडीओ और प्रशिक्षु डीएसपी व मुफस्सिल थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार एवं वजीरगंज थाना अध्यक्ष, फतेहपुर एसएचओ तथा टेक्निकल सेल के लोग सामिल थे। इनलोगों के द्वारा लगातार काम किया गया और लूटा हुआ माल बरामद किया गया। इस मामले में 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई है है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा गोली, दो खोखा, पांच मोबाइल, तीन बाइक एवं लूटा हुआ सामान बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि लूटा हुए सामान में ट्यूबलर बैट्री 15 पीस, ईनभटर बैट्री चार्जर 20 पीस, एलसीडी 3 पीस, सोलर प्लेट 12 पीस, तथा 5 पीस मोबाइल बरामद किये गये।

उन्होंने यह भी बताया कि यह लूट की घटना को अंजाम 6/9/2022 को रात्री 10 अपराधियों के द्वारा दिया गया था। पकड़े गए अपराधियों क्रिमिनल हिस्ट्री निकाला जा रहा है। दो अपराधी पर केस पाया गया है। पकड़े गए अपराधी तीन फतेहपुर के रहने वाले और दो मुफस्सिल के और एक टेंकुपा के रहने वाले हैं। टोटल 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जिसका नाम पवन कुमार, सुमन कुमार,, अमित कुमार, नीरज कुमार, सुभाष कुमार है।


Find Us on Facebook

Trending News