गया : बारिश ने नगर परिषद की खोली पोल, जलमग्न हुईं सड़कें

गया : बारिश ने नगर परिषद की खोली पोल, जलमग्न हुईं सड़कें

गया. जिले के शेरघाटी चेरकी मुख्य मार्ग हनुमान मंदिर के निकट तेज रफ्तार हुई बारिश से जलमग्न हो गया है. इससे आवागमन प्रभावित हुआ है. बता दें कि नगर परिषद के द्वारा भले ही साफ सफाई के लिए बड़ी-बड़ी बातें की जा रही हो, लेकिन यह सचमुच में धरातल पर देखने के लिए नहीं मिल रहा है. गुरुवार के हुए हल्की बारिश ने शेरघाटी नगर परिषद की पोल खोल दी है.

बता दें कि थाना मोड़ के निकट से लेकर हनुमान मंदिर तक जलमग्न हो गया और घुटने भर पानी जमा होने से पैदल तो पैदल ही बाइक सवार एवं कार सवार लोगों को भी काफी मुसीबत होने लगा. ऐसे में आसपास के लोगों का कहना है कि जब भी बरसात तेज या हल्के होती है, सड़क पर जल मग्न होता है जिसका मुख्य कारण है कि नगर परिषद के द्वारा नाली की सफाई नहीं करवाई जाती है और नहीं तो नाली से पानी निकासी के लिए कोई जगह छोड़ा गया है. इसके कारण सड़क पर जलजमाव हो जाता है.

लोगों ने बताया कि यहां घुटने भर पानी जम जाता है साथ ही घरों में भी पानी घुस जाता है. वहीं कुछ दुकानदारों का कहना है कि इसको लेकर कई बार नगर परिषद के कर्मचारियों एवं अधिकारियों को सूचना दी गई है, लेकिन नहीं तो अब तक वार्ड पार्षद इस पर ध्यान हैं और ना ही नगर परिषद के कोई कर्मचारी व अधिकारी देखने आते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News